Gana.ML


नमस्कार दोस्तो आपके अपने वेबसाइट में आपका स्वागत है , दोस्तो इन दिनो गेजेट बाजार मे 4G का धूम है , लोग 4G इंटरनेट उपयोग करना पसंद कर रहें है , और जब से रिलायंस जियों ने अपना सर्विस लांच किया है तब से मानों तो टेलीकॉम जगत में 4G क्रांति ही ला दी है और लगातार दिनो दिन लोग 4G उपयोग करना चाहते है। दोस्तो ऐसे कई लोग होंगें जो कि 4जी अभी उपयोग नहीं कर रहें होंगें लेकिन 4जी उपयोग करना चाह रहें होंगे ,लेकिन 4जी स्मार्टफोन बहुत मंहगें होने के कारण खरीद नही पा रहें है , विषेशत: उन्ही लोगो के लिए मै आज के आर्टिकल में बहुत ही खूशखबरी भरी जानकारी ले कर आया हूॅ ,दोस्तो आज मै बताने जा रहा ही केवल 1500 रूपयें में जी हॉ केवल और केवल 1500 रूपयें कुछ कंपनिया 4G फोन ला रही जिसके बारे में आप लोगो को इस आर्टिकल में दी गई हैं। जिसका आप भली भॉति अवलोकन कर सकते है। 


🔴 दोस्तों आप लोगो को बता दे की जल्द ही 1,500 रुपये का 4G फीचर Phone हकीकत बन सकता है।


🔴 चाइनीज मोबाइल चिप मेकर Spectrum Comunication ने कहा है कि वह मौजूदा लेवल्स से शुरुआती कीमत कम से कम आधा करने पर काम कर रही है।



🔴 एक Devlopment Expert ने कहा कि यह कई Consumer को Smartphone की ओर शिफ्टिंग से रोक सकता है।



🔴 स्प्रेडट्रम कम्यूनिकेशंस के कंट्री हेड नीरज शर्मा ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि हम एक ऐसी टेक्नॉलजी पर काम कर रहे हैं, जो कि 1,500 रुपये के 4G फीचर

🔴 फोन को व्यावहारिक बनाती है। हमने अपने पार्टनर्स के लिए कॉन्सेप्ट प्रमोशन पहले ही शुरू कर दिया है।




🔴  इस मामले की जानकारी रखने वाले इंडस्ट्री एग्जिक्यूटिव्स के मुताबिक, रिलायंस जियो इंफोकॉम भी अपनी सहयोगी रिटेल फर्म के जरिए किफायती 4G VoLTE फीचर फोन लाने की योजना बना रही है, इस फोन की कीमत 1,500 रुपये से कम हो सकती है।



🔴 शंघाई बेस्ड स्प्रेडट्रम कम्यूनिकेशंस बेसबैंड चिप सेगमेंट में सधी ग्रोथ हासिल कर रही है और यह मीडियाटेक, क्वॉलकॉम जैसे मोबाइल चिप मेकर्स के साथ मुकाबला कर रही है।



🔴 चिपसेट, किसी भी मोबाइल हैंडसेट का एक अहम हिस्सा है और डिवाइस की कीमत में इसकी बड़ी हिस्सेदारी होती है।




🔴 कंट्री हेड शर्मा ने कहा कि यह देखना काफी रोचक होगा कि ऐसे समय में जबकि मार्केट का झुकाव डेटा प्ले की तरफ है और वॉयस सेगमेंट स्थिर हो गया है, तब ऑपरेटर्स अपनी स्ट्रैटिजी को कैसे पुख्ता बनाते हैं।


 कहा, ‘पिछले छह महीने में मार्केट पूरी तरह से 3G से 4G में शिफ्ट हो गया है और दमदार टेक्नॉलजी के बीच वेंडर्स को अपनी मार्केट स्ट्रैटेजी को दुरुस्त करना होगा।’ उन्होंने कहा कि अडिशनल वैल्यू ऑफर करने वाले LTE फीचर फोन को और आकर्षक तरीके में पैक्ड किया जाना चाहिए। साथ ही उन्हें बढ़ते डेटा मार्केट के हिसाब से टियर-III लोकेशंस और रूरल एरिया में बेचा जाना चाहिए।



दोस्तो इस वेबसाइट में दी गई जानकारी आपको कैसे लगी अपना फीडबैक दे ताकि आप लोगो को इस साइट पर और बेहतर तरीके से जानकारी प्राप्त होती रहें।



Post a Comment

Previous Post Next Post