Free Jio Sim के साथ ले 4G स्पीड में Free इन्टरनेट का मजा



रिलायंस कंपनी ने अपना 4G जिओ प्लान निकाल कर जो लोगो के हाथो में 4G स्पीड का नेट दे दिया वो काबिले तारीफ है लेकिन रिलायंस के 4G प्लान के लिए एक मोबाइल फोन भी लेना होता है बहुत से लोगो को यह मंजूर नहीं है की वो 4G नेट चलाने के लिए दूसरा मोबाइल फोन ले. वैसे तो रिलायंस की जिओ सिम निकालने का भी विचार है लेकिन पता नहीं कब तक यह ओपन मार्केट में सभी के लिए आएगा।

अगर आप बिना फोन के रिलायंस कंपनी के जिओ प्लान के साथ जुड़ना चाहते हो तो हाल ही में रिलायंस से रिलायंस जियोफाई डिवाइस लॉन्च की है जिसमे आपको 3 महीने के लिए जिओ सिम के साथ 4G स्पीड में अनलिमिडेट इन्टरनेट का मजा मिलेगा। रिलायंस का यह प्रोटेबल वाई फाई हॉटस्पॉट है जिसे हर कोई लेना चाहेगा जब रिलायंस ने यह डिवाइस लांच करी थी तब यह केवल Hp के लेपटॉप के साथ दी जा रही थी लेकिन अब रिलायंस कंपनी ने ये सभी लोगो के लिए market में उतार दी है. अगर यह डिवाइस आपको चाहिए तो यह आपको आपके शहर में स्थित रिलायंस स्टोर पर मिल जायेगी।


अगर आपको यह डिवाइस चाहिए तो आप अपना आईडी प्रूफ, अपनी फोटो, लेकर अपने शहर में स्थित रिलायंस के ऑफिस  जाकर यह डिवाइस प्राप्त कर सकते हो. इस डिवाइस की कीमत 2899 रूपये है आपको इस डिवाइस के फीचर्स भी बता देता हु इसमें आपको 2300 Mah की बैटरी भी मिलती है. जो की एक बार चार्च होने के बाद 6 घण्टे आराम से चल जायेगी। इस डिवाइस में आपको एक मिनी सिम कार्ड स्लॉट के साथ माइक्रो SD Card स्लॉट भी मिलता है जिसका द्वारा आप इसे पेन ड्राइव के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हो।  अगर आप इस डिवाइस को खरीदते हो तो जिओ की एप्लीकेशन को आप अपने स्मार्ट फोन पर भी इस्तेमाल कर सकते हो
.



Post a Comment

Previous Post Next Post