Reliance Jio का नया न्यू इयर ऑफर



Reliance Jio ने अपने User को नए साल का एक और बड़ा Gift दिया है। कंपनी ने International और SMS के लिए दो Plan पेश किए हैं। Happy New Year Offer के बाद यह प्लान लॉन्च कर कंपनी ने दूसरी Telicome कंपनियों को कड़ा जवाब दिया है। ISD Combo Pack  के तहत 501 रुपये के रिचार्ज में 435 रुपये का बैलेंस दिया जाएगा। जिओ के कुछ प्लान्स के बारे में आगे जानकारी दी गई है ,जिसका अवलोकन करे .......

Plan's इस प्रकार के है 
1.501 रुपये के रिचार्ज पर यूजर को 435 रुपये मिलेंगे। यह एक ISD Packs है,इस Pack की Validity 28 दिनों की है।

2. अगर यूजर 1101 रुपये का रिचार्ज कराएंगे, जिसके तहत User को 957 रुपये का Balance दिया जाएगा। यह भी International Calling Pack है और इसकी Validity भी 28 दिनों की है।

3.इसके साथ ही कंपनी ने एक और प्लान पेश किया है। जिसके तहत User's को SMS Balance दिया जाएगा। वैसे तो Jio User's को एक दिन में 100 Free SMS दिए जाते हैं। लेकिन अगर User 100 SMS से ज्यादा मैसेज भेजना चाहते हैं, तो उन्हें 201 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। इसमें यूजर्स को 175 एसएमएस भेजने का बैलेंस दिया जाएगा। और साथ ही आपको बता दें कि इस बैलेंस में हर लोकल/नेशनल मैसेज पर 85 पैसे और इंटरनेशनल मैसेज पर 5 रुपये कट जाएंगे।

Recharge इस प्रकार कराये
Recharge करने के लिए User's को अपने Smartphone में MyJio app में जाना होगा। Jio ID से app Login करने के बाद Recharge Option पर जाएं। यहां आपको Browse Plan सेक्शन में बूस्टर Tab मिलेगा। यहां से आप अपना प्लान चुन सकते हैं। इसके बाद JioMoney या किसी भी Banking App के जरिए पेमेंट कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post