नमस्कार दोस्तो आप लोग वैसे तो जानते ही होंगे की iPhone एक बहुत बड़ी ब्रांड है ,और इसका मोबाइल भी बहुत महंगा होता है , जिसे आम आदमी का ले पाना मुश्किल है ,लेकिन दोस्तो आज मै आप लोगो को Gana.ML पर आप लोगो के लिए एक जबरदस्त फिचर का आर्टिकल लाया हूं ,जिस फिचर की सहायता से आप अपने स्मार्ट फोन को आसानी से आईफोन बना सकता है । तो दोस्तो स्मार्ट फोन को आईफोन कैसे बनाए जानने के लिए ​निचे दिए गए आर्टिकल को पढ़ें और दिए गए निर्देशों को पढ़ कर उसी के अनुरूप अनुसरण करते जाए .....



आप लोगो के समय को देखतें हुए मै आप लोगो को बहुत ही शार्ट रूप में बताना चाहूगां कि यदि आप अपने स्मार्ट फोन को आईफोन की तरह बनाना चाहते है तो Google Play Store से आप एक Launcher डाउनलोड कर इंस्टाल कर सकते है Launcher को Install करने से आपके फोन का Style iPHONE जैसे हो जाएगा ।






स्मार्ट फोन को आईफोन बनाने के लिए :—


1. सर्वप्रथम आप आपने मोबाइल् का इण्टरनेट Data ON किजिए ।

2. Internet Connection On करने के पश्वात आप Google Play Store पर जाए।


3. Google Play Store आप xOS Launcher Name की app Search कर Install करें ।


4. यदि आपको गुगल प्ले स्टोर पर लांचर नही मिलता है तो आप यहां पर क्लिक करकें सीधे ही डाउनलोड कर सकते और डाउनलोड कर इंस्टाल कर सकते है।

5. इंस्टाल करने के बाद आपके फोंन का Look आईफोन की तरह हो जाएगा।


दोस्तो इस आर्टिकल में दी गई जानकारी आपको कैसे लगी अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से दे ताकी हम आपको आपके अनुरूप जानकारी दे सके , यदि यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा तो शेयर करना ना भूले ।

Post a Comment

Previous Post Next Post